nayaindia Dinesh Karthik Reviews Shahrukh Khan Film Jawaan दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की समीक्षा की

दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की समीक्षा की

Film Jawaan :- भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी ‘जवान’ फिल्‍म की तारीफ की है। उनकी समीक्षा पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें “फिल्म प्रेमी” कहा है। दिनेश शाहरुख की आईपीएल टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ का हिस्सा थे। उन्होंने फ्रेंचाइजी के दूसरे सबसे सफल कप्तान के रूप में अपना कार्यकाल समाप्त किया। हाल ही में क्रिकेटर ने एक्स पर शाहरुख की हाल ही में रिलीज हुई एक्शन एंटरटेनर ‘जवान’ की व्यापक समीक्षा पोस्ट की। उन्होंने फिल्म की भव्यता के बारे में बात की। दिनेश ने एक लंबे नोट में लिखा, ”मुझे यकीन है कि जवान अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी। एसआरके को इतने सारे अवतारों में लाने के लिए एटली डीआईआर का क्या अद्भुत प्रयास है, मेरे पसंदीदा विक्रम राठौड़ की शैली में शाहरुख का करिश्मा पहले कभी किसी ने नहीं देखा।

उन्‍होंने लिखा मुझे याद है जब 2018 में मैंने केकेआर के साथ शुरुआत की थी, तभी एटली ने एसआरके के साथ बातचीत शुरू की थी और वास्तव में वह चेन्नई में सीएसके बनाम केकेआर मैच के लिए आए थे। इसमें 5 साल लग गए, इतनी चर्चाएं हुईं, कई छोटी-छोटी स्क्रिप्ट में बदलाव हुए और इस दौरान बहुत कुछ हुआ है। इतनी अच्छी तरह से सामने लाना और हर फ्रेम को इतना मजेदार बनाना इंतजार के लायक था। फिल्म की टीम की प्रशंसा करते हुए दिनेश ने कहा वेंकी मैसूर सर को बधाई, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। उन्होंने पृष्ठभूमि में अथक परिश्रम किया है और इतनी बड़ी हिट पाना उनके लिए काफी हद तक योग्य है। पूरी जवान टीम को बहुत-बहुत बधाई। स्टार कास्ट के बारे में बात करते हुए, दिनेश ने कहा नयनतारा और विजय सेतु आप लोग पैन-इंडियन स्टार हैं। आप सभी को हर दृश्य में खुद को संभाले हुए और अपना कौशल दिखाते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।

दिनेश ने कहा अनिरुद्ध आप रॉकस्टार हैं। आप हर फिल्म के साथ एक अलग ऊंचाई छू रहे हैं। क्रिकेटर द्वारा पोस्ट की गई समीक्षा का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा वाह डीके, आप काफी फिल्म प्रेमी हैं। केकेआर के समय में आपका यह पक्ष देखने को नहीं मिला। वास्तव में खुशी है कि आपने फिल्म का आनंद लिया और दीपिका को अपना प्यार दिया। अगर आप फ्री हैं तो कुछ हफ्तों के बाद इसे दोबारा देखने जाएं। एक फिनिशर के रूप में हमेशा आपकी जरूरत है। एसआरके और नयनतारा-स्टारर ‘जवान’ ने भारत में अपने प्रदर्शन के पहले चार दिनों में 286.56 करोड़ रुपये की कमाई की है। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें