nayaindia Raveena Call Her Character Indrani Kothari In Karma Calling As Absolute Diva रवीना ने 'कर्मा कॉलिंग' में अपने किरदार इंद्राणी कोठारी को बताया 'एब्सलूट दिवा'
BOLLYWOOD

रवीना ने ‘कर्मा कॉलिंग’ में अपने किरदार इंद्राणी कोठारी को बताया ‘एब्सलूट दिवा’

ByNI Desk,
Share

Raveena Tandon :- अभिनेत्री रवीना टंडन ने आगामी शो ‘कर्मा कॉलिंग’ में अपने किरदार इंद्राणी कोठारी के बारे में खुलकर बात की और इसे एक ‘एब्सलूट दिवा’ बताया है। इस शो में दर्शक रवीना को एक अनदेखे अवतार में देखेंगे। रवीना ने कहा, “इंद्राणी कोठारी एक एब्सलूट दिवा हैं। वह अपने परिवार के लिए शक्ति और प्यार पर निर्भर है और उनकी रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। बाहर से ग्लैमरस और नरम दिल वाली इंद्राणी के व्यक्तित्व में एक रहस्यमय पहलू है। रवीना ने कहा, “वह अपने तरीके से दोषपूर्ण है और यह उसके चरित्र को निभाने के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण बनाता है।

इंद्राणी भावनाओं की एक श्रृंखला से गुजरती है जो एक तरफ उसकी कमजोरियों को प्रदर्शित करती है और दूसरी तरफ सत्ता की स्थिति में होने के उसके विचार को प्रदर्शित करती है। अभिनेत्री ने कहा यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रही हूं। आरएटी. फिल्म्स द्वारा निर्मित और रुचि नारायण द्वारा निर्देशित इस सीरीज में रवीना, नम्रता सेठ, वरुण सूद के साथ-साथ गौरव शर्मा, वालुस्चा डिसूजा, एमी एला, विराफ पटेल, पीयूष खाती प्रमुख भूमिका में हैं। ‘कर्मा कॉलिंग’ 26 जनवरी से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें