nayaindia Akshay Mission Raniganj The Great Bharat Rescue Find Global Top Spot Netflix अक्षय की 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' को नेटफ्लिक्स पर ग्लोबल टॉप में मिली जगह
BOLLYWOOD

अक्षय की ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को नेटफ्लिक्स पर ग्लोबल टॉप में मिली जगह

ByNI Desk,
Share

Akshay Kumar :- टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की डिजास्टर-थ्रिलर फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को नेटफ्लिक्स पर ग्लोबल टॉप में जगह मिली है। फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जो बॉक्स-ऑफिस पर अपने कर्मिशियल ब्लॉकबस्टर के लिए जानी जाती है। इसने नेटफ्लिक्स पर ग्लोबल लेवल पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों के सेगमेंट में नंबर-1 का दावा किया है, जिसमें आश्चर्यजनक रूप से 5,700,000 घंटे और 2,500,000 बार देखा गया है। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता जैकी भगनानी ने कहा, ”यह फिल्म वास्तविक जीवन की वीरता का उत्सव है।

जसवन्त सिंह गिल के साहसी बचाव अभियान की कहानी सुनाए जाने का इंतजार था। पूजा एंटरटेनमेंट में हमने इस कहानी को जीवंत बनाने के लिए अपनी सारी रचनात्मक शक्ति लगा दी है। यह फिल्म पश्चिम बंगाल में 1989 के रानीगंज कोयला क्षेत्र के पतन की कहानी है, फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह फिल्म आईआईटी धनबाद के एक बहादुर खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोयला क्षेत्र में फंसे 65 खनिकों को बचाया था। जैकी ने कहा हम इस बात से रोमांचित हैं कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीतती रही। इसका चुंबकीय आकर्षण यह याद दिलाता है कि वीरता के बारे में अच्छी तरह से बताई गई एक महान कहानी में सार्वभौमिक अपील होती है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें