nayaindia Katrina Is Ideal Candidate For Reverse Psychology Vicky Kaushal रिवर्स साइकोलॉजी के लिए कैटरीना आदर्श उम्मीदवार हैं: विक्की कौशल
BOLLYWOOD

रिवर्स साइकोलॉजी के लिए कैटरीना आदर्श उम्मीदवार हैं: विक्की कौशल

ByNI Desk,
Share

Vicky Kaushal :- बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सैम बहादुर’ के लिए प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एक नए एपिसोड में अपनी ‘लस्ट स्टोरीज’ स्टार कियारा अडवाणी के साथ शिरकत की। एपिसोड के दौरान, विक्की ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ “रिवर्स साइकोलॉजी के लिए एकदम सही उम्मीदवार” हैं। ‘कॉफ़ी शॉट्स’ राउंड के दौरान, शो के होस्ट करण जौहर ने मेहमानों से पूछा कि क्या उन्होंने अपने जीवनसाथी को वह करने के लिए कोड क्रैक कर लिया है जो वे चाहते हैं। कियारा के पास इसका कोई जवाब नहीं था, लेकिन विक्की ने इस बारे में खुलासा किया कि घर में आम सहमति कैसे बनती है।

उसी के बारे में बात करते हुए, विक्की ने कहा, “कैटरीना रिवर्स साइकोलॉजी के लिए एक आदर्श उम्मीदवार हैं। अगर मैं चाहता हूं कि वह किसी बात पर सहमत हो, तो मुझे पूरे दिल से उस पर सहमत होना होगा जो वह चाहती हैं। और फिर वह मुड़ती है और कहती है — मुझे आपकी बात का मतलब समझ आ रहा है, और फिर वह मान जाती है”। विक्की ने बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। विक्की ने कहा, “मैं एक घटना साझा करूंगा। उन्हें कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण काम के लिए दिल्ली जाना था और यह किसी अन्य समय या किसी अन्य दिन नहीं हो सकता था और यह एक बहुत ही गंभीर प्रकार की घटना थी।

फिल्म में मेरे किरदार के लिए वह क्षण था जो उसके साथ था और वह उस शॉट के लिए वहां मौजूद नहीं हो सके और मुझे वह शॉट बॉडी डबल के साथ देना पड़ा। उरी’ अभिनेता ने आगे कहा, ”अपना काम पूरा करने के बाद देर रात उन्होंने दिल्ली से फोन किया, जिसे मैं मिस कर गया क्योंकि वहां एक कार्यक्रम था और फिर उन्होंने मुझे मैसेज किया। इसमें लिखा था, ‘विक्की, वो शॉट हम दोबारा करेंगे। मुझे वास्तव में खेद है कि मैं नहीं था। मुझे उन्हें फोन करना पड़ा और उन्हें समझाना पड़ा कि नहीं, राजू सर खुश हैं और यह ठीक हो गया और इसकी कोई जरूरत नहीं है। लेकिन उन्होंने कहा, नहीं, हम इसे दोबारा करेंगे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं वहां नहीं था। ‘कॉफ़ी विद करण’ सीज़न 8 डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें