nayaindia Sara Played Knock Knock With Amitabh Bachchan On Set Of KBC 15 केबीसी 15 के सेट पर सारा ने अमिताभ बच्चन के साथ खेला 'नॉक नॉक'
BOLLYWOOD

केबीसी 15 के सेट पर सारा ने अमिताभ बच्चन के साथ खेला ‘नॉक नॉक’

ByNI Desk,
Share

Sara Ali Khan :- बॉलीवुड दिवा सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने ‘नॉक नॉक’ जोक्स के लिए मशहूर हैं। उन्होंने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के सेट पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ हंसी-मजाक किया। ‘केदारनाथ’ फेम एक्ट्रेस अपनी दादी और प्रसिद्ध अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ क्विज-बेस्ड रियलिटी शो के फिनाले एपिसोड में दिखाई दीं। अमिताभ ने हॉट सीट पर दोनों का स्वागत किया, सारा ने कहा: “अमित सर, नॉक नॉक।” सिने आइकन असमंजस में पड़ गए और उन्होंने पूछा कि “नॉक नॉक” क्या है। सारा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि उन्हें पूछना होगा कि “वहां कौन है?” ‘ब्रह्मास्त्र’ फेम अभिनेता ने सिर हिलाया और कहा: “हां, वहां कौन है? सारा ने “देखो” कहकर मजाक शुरू किया, जिस पर अमिताभ ने कहा: “देखो कौन? ‘सिम्बा’ एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, “हमें 1 करोड़ रुपये जीतते हुए देखिए। इसके बाद ‘शोले’ अभिनेता ने सारा से पूछा: “क्या आपको लगता है कि केवल आप ही पॉपुलर हैं? मैं नॉक नॉक भी जानता हूं।

बिग बी ने कहा खट-खटाओ और सारा ने जवाब दिया: “वहां कौन है? अमिताभ ने कहा: “डेन्स” जिस पर सारा ने कहा: “डेन्स कौन?” 81 वर्षीय एक्टर ने कहा, ”मैं आपके ‘आत्मविश्वास’ से प्रभावित हूं। मुझे उम्मीद है कि आप आज करोड़ों रुपये जीतेंगे और जिस खास उद्देश्य के लिए आप दोनों आज खेलेंगे, यह उसी के लिए दान किया जाएगा। गैसलाइट’ एक्ट्रेस को अक्सर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ ‘नॉक नॉक’ जोक्स सुनाने के लिए जाना जाता है। सारा अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। उनके दादा-दादी मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर हैं। सैफ और अमृता ने 2004 में अलग होने की घोषणा की थी। सैफ ने 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ दूसरी शादी की। उनके दो बेटे तैमूर और जेह हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा के पास ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो… इन दिनों’, जगन शक्ति का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और ‘मर्डर मुबारक’ है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें