nayaindia Rishabh Shetty-Rajinikanth Reached Ayodhya For Consecration Of Ram Temple राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए ऋषभ शेट्टी, रजनीकांत अयोध्या पहुंचे
BOLLYWOOD

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए ऋषभ शेट्टी, रजनीकांत अयोध्या पहुंचे

ByNI Desk,
Share

Rishab Shetty :- अभिनेता ऋषभ शेट्टी, जो वर्तमान में ‘कांतारा चैप्टर 1’ पर काम कर रहे हैं, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए अपनी पत्नी प्रगति शेट्टी के साथ अयोध्या पहुंच गए हैं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए सरकार के निमंत्रण को दिल से स्वीकार करने वाले अभिनेता ने अयोध्या से अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह अपनी पत्नी के साथ पोज़ देते हुए दिख रहे हैं और इस जोड़े ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऋषभ ने कैप्शन में लिखा श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव से पहले हनुमान जी के दर्शन.. धन्य हुए। इस बीच, काम के मोर्चे पर ऋषभ प्रीक्वल ‘कंतारा चैप्टर 1’ के साथ दर्शकों को अपनी जड़ों और संस्कृति में वापस ले जाने के लिए उत्सुक हैं।

अभिनेता, जिन्होंने निर्देशक और लेखक के रूप में काम किया, ने अपनी प्रतिभा और विशिष्ट कहानी कहने की क्षमता साबित की है, और अब बहुप्रतीक्षित प्रीक्वल ‘कंतारा: चैप्टर 1’ पर काम करना शुरू कर दिया है। दिग्गज तमिल मेगास्टार रजनीकांत भी अयोध्या पहुंचे। एक्टर को अयोध्या के एक होटल में देखा गया। उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया और लोगों ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण को भी अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी अपनी कार से अयोध्या यात्रा का एक वीडियो साझा किया। वह पारंपरिक सफेद पोशाक में नजर आए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें