nayaindia Shahrukh Khan Tops IMDb List Of Most Popular Indian Stars आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में शीर्ष पर शाहरुख खान

आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में शीर्ष पर शाहरुख खान

Shahrukh Khan :- आईएमडीबी 2023 की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की शीर्ष 10 सूची में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सबसे आगे हैं। 2023 में बॉलीवुड के बादशाह ने दो प्रमुख ब्लॉकबस्टर, जवान और पठान दी, जो दुनिया भर में क्रमशः नंबर 2 और 3 सबसे बड़ी हिंदी फिल्में हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नंबर 2 और नंबर 3 पर जगह बनाने में सफल रही हैं। आलिया ने कहा, “मैं आज जिस मुकाम पर हूं, वहां तक पहुंचने के लिए मैं अपने दर्शकों को धन्यवाद देती हूं। मैं उनका मनोरंजन करना जारी रखने की उम्मीद करती हूं, लेकिन मैं केवल प्यार और कृतज्ञता से भरी हूं। मैं कड़ी मेहनत जारी रखने, अधिक प्रेरक कहानियों और पात्रों को स्क्रीन पर लाने का वादा करती हूं। चौथे स्थान पर अभिनेत्री वामीका गब्बी हैं, जिन्होंने कहा, “आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में मेरी पहली फिल्म है, और मैं बहुत खुश हूं।

आईएमडीबी वैश्विक दर्शकों की भावनाओं का प्रतिनिधित्व करता है, यह मेरे लिए इसे और भी खास बनाता है। उन्‍होंने कहा, ”विभिन्न शैलियों और भाषाओं में काम करने में मेरा पूरा साल व्यस्त रहा। यह मुझे खुश और आभारी बनाता है कि मेरे प्रशंसकों ने इसकी सराहना की है। मैं अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स पर उसी समर्पण के साथ काम करने और मुझ पर बरसाए गए प्यार को लौटाने के लिए उत्सुक हूं। नयनतारा, तमन्ना भाटिया, करीना कपूर खान और शोभिता धूलिपाला क्रमश: पांचवें, छठे, सातवें और आठवें स्थान पर हैं। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार नौवें स्थान पर हैं। अक्षय के बाद दसवें स्थान पर स्टार विजय सेतुपति हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें