nayaindia Vikrant Massey And Sheetal Thakur Welcome Their First Child विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का किया स्वागत
BOLLYWOOD

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का किया स्वागत

ByNI Desk,
Share

Vikrant Massey :- फिल्‍म 12वीं फेल के अभिनेता विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत किया। कपल ने इंस्टाग्राम पर कई शानदार तस्‍वीरें शेेयर की। जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया, “07.02.2024 हम एक हो गए हैं, हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से फूल रहे हैं। नोट में हुडी, मुलायम खिलौने, दूध पिलाने की बोतल, जैसी बच्चों की चीजों की तस्वीरें हैं। विक्रांत ने पोस्ट को हाथ जोड़ने वाले इमोजी और सफेद दिल के साथ कैप्शन दिया। विक्रांत अभिनीत ’12वीं फेल’ में भूमिका निभाने वाले यूपीएससी ट्रेनर विकास दिव्यकीर्ति ने पोस्ट पर लिखा, “आप दोनों को अपने जीवन में छोटे राजकुमार के आने के लिए बधाई। अद्भुत माता-पिता पाने के लिए छोटे राजकुमार को बधाई। 12वीं फेल’ में विक्रांत के साथ अभिनय करने वाली मेधा शंकर ने कहा, “आप लोगों को बधाई हो। राशि खन्ना ने कहा, “बधाई हो मैसीज।

सुनील शेट्टी, जोया अख्तर, वाणी कपूर, मनीष मल्होत्रा, सुरभि ज्योति और अन्य ने भी पोस्ट पर बधाई दी। विक्रांत और शीतल ने 2015 में वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में एक साथ अभिनय करने से पहले डेटिंग शुरू की थी। नवंबर 2019 में उनकी सगाई हुई। उन्होंने 14 फरवरी, 2022 को शादी की। विक्रांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘धूम मचाओ धूम’ से की थी। इसके बाद उन्हें ‘लुटेरा’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘छपाक’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में देखा गया। 36 वर्षीय अभिनेता को पिछली बार विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ में देखा गया था, जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित थी। उनकी अगली फिल्म ‘यार जिगरी’, ‘सेक्टर 36’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ पाइपलाइन में हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें