nayaindia I Am Not A Girl Who Celebrates Valentine Day Prerna Lisa मैं वैलेंटाइन डे मनाने वाली लड़की नहीं हूं: प्रेरणा लिसा
BOLLYWOOD

मैं वैलेंटाइन डे मनाने वाली लड़की नहीं हूं: प्रेरणा लिसा

ByNI Desk,
Share

Prerna Lisa :- वेब सीरीज ‘बड़ी हीरोइन बनती है’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रेरणा लिसा ने अपने टीनएज के दिनों के वेलेंटाइन डे के बारे में खुलासा किया। प्रेरणा ने कहा, ”मैं वैलेंटाइन डे मनाने वाली लड़की नहीं हूं। लेकिन स्कूल के दिनों में यह मजेदार हुआ करता था। मुझे उस एक हफ्ते में सभी पैच-अप और ब्रेकअप के बारे में पता चलता था। उन्होंने कहा तब मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं थी, लेकिन मैं और मेरे दोस्त दूसरे लोगों को वैलेंटाइन डे मनाते हुए देखकर मजा लेते थे। ‘बड़ी हीरोइन बनती है’ में रोमांस, ड्रामा, रोमांच और रहस्य का सार दर्शाया गया है। यह एक छोटे शहर की लड़की काजल (प्रेरणा द्वारा अभिनीत) की यात्रा है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए अद्वैत सिंघानिया (राजीव सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत) के फैशन लेबल ‘वीर सिंघानिया डिज़ाइन्स’ में इंटर्नशिप करने के लिए मुंबई आती है।

काजल के जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब अद्वैत के पिता वीर सिंघानिया उसे अपनी कंपनी का उत्तराधिकारी बताते हैं। यह काजल और अद्वैत के बीच प्रेम-घृणा के रिश्ते की शुरुआत का प्रतीक है, दो व्यक्तित्व इतने विपरीत हैं कि वे अनिवार्य रूप से एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैं। गुल खान द्वारा निर्मित इस शो में प्रेरणा लिसा, राजीव सिद्धार्थ, नेहल चुडासमा और उत्कर्ष कोहली प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें