nayaindia 27 साल बाद फिर दिखेगी Kajol-Prabhu की जोड़ी, एक्शन से भरपूर...
Entertainment

27 साल बाद फिर दिखेगी Kajol-Prabhu की जोड़ी, एक्शन से भरपूर…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: IMDB

Kajol एक बार फिर अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने प्रभु के साथ करीब 27 साल पहले तमिल फिल्म मिनसारा कनावु में काम किया था। और अब वह प्रभु के साथ एक एक्शन फिल्म करने जा रही हैं। जिसमे सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर तमिल फिल्मकार चेरन के हाथों में होगी।

हाल ही में दैनिक जागरण से बातचीत में अभिनेत्री लारा दत्ता ने कहा था की बढ़ती उम्र ने उन्हें किरदारों की सीमाओं से मुक्त कर दिया हैं। और अब यह बात Kajol के मामले में सच होती नजर आ रही हैं। और साथ ही काजोल अब अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर अलग-अलग भूमिकाएं में प्रयोग करने से हिचकिचा भी नहीं रही हैं।

उनके आगामी फिल्मों दो पत्ती, सरजमीं और मां में उनकी प्रयोगात्मक दिलचस्पी आसानी से देखी जा सकती हैं। और अब खबर हैं की इसी क्रम में वह एक बार फिर से अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म करने वाली हैं।

इससे पहले Kajol ने प्रभु के साथ करीब 27 साल पहले तमिल फिल्म मिनसारा कनावु में काम किया था। लेकिन अब वह प्रभु के साथ एक एक्शन फिल्म करने वाली हैं। और सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर तमिल फिल्मकार चेरन के हाथों में होगी।

वहीं फिल्म जवान के सिनेमैटोग्राफर जीके विष्णु इस फिल्म से जुडे हैं। और फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। साथ ही Kajol जल्द ही मुंबई में फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी।

वर्तमान में प्रदर्शित हो रही तमाम अखिल भारतीय (पैन इंडिया) फिल्मों की तरह इसमें भी हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकारों के बीच संतुलन रखा गया हैं। और यह फिल्म भी अखिल भारतीय स्तर पर प्रदर्शित की जाएगी। साथ ही अभी तक इस फिल्म की कहानी और पृष्ठभूमि के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने की संभावना जताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें :- 

STR 48 के लेकर रोमांचक अपडेट, दो बॉलीवुड हीरोइनें…

Shahrukh Khan: हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद अस्पताल से छुट्टी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें