nayaindia Panchayat Season 3: तैयार हो जाइए नए मजेदार सीज़न के लिए!
Entertainment

Panchayat Season 3: तैयार हो जाइए नए मजेदार सीजन के लिए!

ByNI Desk,
Share

हँसी, नाटक और ग्रामीण आकर्षण के एक और सीज़न के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि लोगों की पहली पसंद Panchayat का सीजन 3 रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें सचिव जी के रूप में जीतेंद्र कुमार अभिनीत, इस हिट सीरीज के साथ ओटीटी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोग इस प्रिय सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने आधिकारिक तौर पर पंचायत के सीजन 3 की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी हैं।

Panchayat सीजन 3 का प्रीमियर 28 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर दिखाया जाएगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया पर पंचायत सीजन 3 का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा हैं की आपने लौकी को आगे बढ़ाया, हमने आपका इनाम अनलॉक कर दिया! #PanchayatOnPrime S3, 28 मई।

अमेजन प्राइम वीडियो ने Panchayat सीजन 3 की रिलीज तारीख का खुलासा करने से पहले उन्होंने अपने अनुयायियों को फुलेरा-शैली के एक खेल में शामिल किया। 30 अप्रैल को, प्राइम वीडियो ने दर्शकों को www.panchayat3date.com पर एक ऑनलाइन लौकी रिमूवल गेम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। जिसने काफी चर्चा भी बटोरी। इसमें पंचायत की रिलीज की तारीख बताने के लिए, प्रत्येक लौकी को वेबपेज पर उठाया जाना था। तीन दिनों के समय में लगभग दस लाख प्रशंसकों ने उत्सुकता से इस मजेदार गेम को खेला और एक लौकी को हटा भी दिया, जिससे अंत इस सीरीज की रिलीज की तारीख का भी पता चला।

यह Panchayat वेब सीरीज एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) की कहानी को दर्शाती हैं। जो फुलेरा नामक गांव के पंचायत कार्यालय में नौकरी करता हैं। और गाँव में अपने समय के दौरान, वह राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए समुदाय और उसके निवासियों के अंदर और बाहर के बारे में सीखते हुए दिखाया गया हैं। फिल्म में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक हैं।

यह भी पढ़ें: 

सात तारीख का चुनाव भाजपा को सात समंदर दूर फेंक देगा: अखिलेश

एक शहजादा देश को तो दूसरा बिहार को जागीर समझता है: मोदी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें