nayaindia Turbo के ग्लोबल कलेक्शन में भी उछाल, 6 करोड़ रुपये से अधिक...
Entertainment

Turbo के ग्लोबल कलेक्शन में भी उछाल, 6 करोड़ रुपये से अधिक…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: OTTPlay

ममूटी के Turbo के लिए बड़ी शुरुआत। फिल्म ने केरल में रिकॉर्ड ओपनिंग कलेक्शन हासिल किया हैं। और Turbo 2024 में केरल से रिलीज कलेक्शन में शीर्ष पर हैं। साथ ही ममूटी की Turbo ने केरल बॉक्स ऑफिस पर मलाइकोट्टई वलिबन को पछाड़कर 6 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की हैं।

उम्मीद हैं की ममूटी स्टारर Turbo के ग्लोबल कलेक्शन में भी उछाल आया हैं। और मोहनलाल की मलाइकोट्टई वालिबन 5.85 करोड़ रुपये के साथ केरल में दूसरी सबसे बड़ी रिलीज थी। साथ ही कलेक्शन रिपोर्ट से पता चलता हैं की पृथ्वीराज स्टारर अतुजीवतीम 5.83 करोड़ रुपये के साथ केरल में तीसरे स्थान पर हैं।

जबकि ममूटी ने जोस की मुख्य भूमिका निभाई हैं। फिल्म में कन्नड़ अभिनेता राज बी शेट्टी और तेलुगु अभिनेता सुनील अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। और ममूटी की यह फिल्म एक्शन पर काफी जोर देकर तैयार की जा रही हैं। साथ ही महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों को वियतनाम फाइटर्स द्वारा नियंत्रित किया जाता हैं। यह प्रोडक्शन ममूटी कंपनी के बैनर तले हैं।

इसमें बैकग्राउंड म्यूजिक क्रिस्टो जेवियर का हैं। और Turbo हॉलीवुड में पीछा करने वाले दृश्यों में उपयोग किए जाने वाले डिस्प्ले मोशन ब्लर मापन के लिए उपयुक्त परस्यूट कैमरा का उपयोग करता हैं। और जो 200 किमी प्रति घंटे तक की गति से पीछा करने की फिल्म बना सकता हैं। साथ ही छायांकन विष्णु शर्मा का हैं।

कार्यकारी निर्माता: जॉर्ज सेबेस्टियन, प्रोडक्शन डिजाइनर शाजी नेटुविल, लाइन प्रोड्यूसर सुनील सिंह,

प्रोडक्शन कंट्रोलर: अरोमा मोहन, डिजाइनर मेल्वी जे और अभिजीत, मेकअप रशीद अहमद और जॉर्ज सेबेस्टियन, सह निदेशक शाजी पातुर, कॉस्ट्यूम एक्शन डायरेक्टर फीनिक्स प्रभु, मुख्य एसोसिएट डायरेक्टर राजेश आर कृष्णन, पब्लिसिटी डिज़ाइन येलो टूथ, डिजिटल मार्केटिंग विष्णु सुगथन, पीआरओ सबरी।

यह भी पढ़ें :- 

27 साल बाद फिर दिखेगी Kajol-Prabhu की जोड़ी, एक्शन से भरपूर…

STR 48 के लेकर रोमांचक अपडेट, दो बॉलीवुड हीरोइनें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें