nayaindia खुली जुल्फें, माही की टी-शर्ट पहन आईपीएल मैच देखने पहुंचीं जाह्नवी कपूर
BOLLYWOOD

खुली जुल्फें और माही की टी-शर्ट पहन IPL मैच देखने पहुंचीं जाह्नवी कपूर, किया माही का…

Share
Janhvi Kapoor
Image Credit: instagram

जाह्नवी कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाराकी और अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने कैजुअल लुक के साथ-साथ नई फिल्म के प्रमोशन के लिए भी सुर्खियों में जगह बनाई है। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कल खेले गए मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच में अपनी गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा के साथ पहुंचीं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मुंबई में आईपीएल मैच में ‘माही’ का प्रचार किया, नहीं यह कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस का मैच था, जहां जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। लेकिन रंग से ज़्यादा, उनकी टी-शर्ट पर लिखे टेक्स्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जान्हवी ने ‘माही’ का प्रचार किया।

अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैच के दौरान अपने अनुभव की कुछ फोटो शेयर कीं। उन्होंने कार में ली गई सेल्फी, चीयर करने के पल और गुंजन सक्सेना के डायरेक्टर शरण शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, माही का दिन… मिस्टर माही ने आपको वहां मिस किया। उनका आकर्षक आउटफिट, जिसमें ‘माही’ प्रमुखता से लिखा था, सबसे अलग था। शर्ट के पीछे लिखा था “क्रिकेट ही जीवन है और जीवन ही क्रिकेट है।

उसकी टी-शर्ट पर धोनी को नहीं, बल्कि उसकी आने वाली क्रिकेट फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को संदर्भित किया गया है, जो 31 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है। मिस्टर एंड मिसेज माही जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के बीच रूही में सफल अभिनय के बाद दूसरी बार सहयोग करती है। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है।

इस बीच, जान्हवी (Janhvi Kapoor) की आगामी परियोजनाओं में पैन-इंडिया फिल्म देवरा: पार्ट 1 भी शामिल है, जिसमें सैफ अली खान और एनटीआर जूनियर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। देवरा के साथ तेलुगु में डेब्यू करने के बाद, जान्हवी सूर्या के साथ तमिल में भी डेब्यू करेंगी। वह एक्शन थ्रिलर उलज में भी नजर आएंगी। इस महीने दो थिएट्रिकल रिलीज के बाद, राजकुमार स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें :- फिटेड बैकलेस ड्रेस में अनन्या ने ढाया कहर

यह भी पढ़ें :- ‘वॉम्ब’ का हिस्सा बनना किसी प्रेरणा से कम नहीं: प्रियंका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें