nayaindia Kasna Station Fire ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में लगी भीषण आग
दिल्ली

ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में लगी भीषण आग

ByNI Desk,
Share
Kasna Station Fire

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना (Kasna Police Station) में मंगलवार को भीषण आग (Massive Fire) लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुट गई। बताया जा रहा है कि आग के चलते थाने के अंदर खड़ी करीब 80 बाइक और 6 चार पहिया वाहन जलकर राख हो गए। फायर ब्रिगेड को चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। Kasna Station Fire

मिली जानकारी के मुताबिक शाम 4.30 बजे के आसपास कासना कोतवाली के परिसर में लगे ट्रांसफॉर्मर में आग लग गई थी। जिसके बाद उसकी चपेट में आकर जब्त की गई करीब 80 बाइक और 6 चार पहिया वाहन जल गए। सूचना पर दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। बताया जा रहा है कि कासना कोतवाली (Kasna Kotwali) में लगी आग से एसएचओ का ऑफिस भी जल गया।

आग की चपेट में आने से पहले कोतवाली प्रभारी को पूरी तरह से खाली कर दिया गया था। ऑफिस में रखे सभी दस्तावेज हटाकर दूसरे कमरे में रखवाए गए। पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक थाना कासना की बिल्डिंग अस्थायी रूप से वन विभाग की भूमि पर इंसुलेटिड फाइबर पैनल मैटेरियल (Insulated Fiber Panel Material) से बनी है तथा ट्रांसफॉर्मर थाना प्रभारी के कार्यालय से करीब 8 मीटर की दूरी पर है।

जिसके कारण थाना प्रभारी कार्यालय में भी आग लग गई। थाना प्रभारी कार्यालय में रखे फर्नीचर व कुछ दस्तावेज भी जल गए हैं। मौके पर दमकल की चार गाड़ियों ने आकर आग पर काबू पाया तथा आग बुझाई। पुलिस विभाग (Police Department) ने बताया कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:

राज ठाकरे ने पीएम मोदी को दिया ‘बिना शर्त’ समर्थन

जया के 76वें जन्मदिन पर अमिताभ ने लिखा प्‍यार भरा नोट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें