Naya India

मुंबई के आवासीय इमारत में सनकी युवक का चाकू से हमला

मुंबई। मुंबई (Mumbai) की एक आवासीय इमारत में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने पांच लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें से तीन की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर मामले की जानकारी दी। हमलावर की पहचान 54 वर्षीय चेतन गाला (Chetan Gala) के रूप में हुई है, जिसे दोपहर 3.30 बजे के आसपास की हत्यारों के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। डॉ डी बी मार्ग पुलिस स्टेशन (DB Marg Police Station) के अधिकारियों के अनुसार, यह घटना ग्रांट रोड के एक रिहायशी इलाके पार्वती मेंशन में हुई। वीडियो शूट करने वाले स्थानीय लोगों ने गाला को इमारत की दूसरी मंजिल पर एक व्यक्ति के पास दौड़ते हुए और बार-बार छुरा घोंपते हुए दिखाया, जब तक कि वह खून से लथपथ होकर गिर नहीं गया।

ये भी पढ़ें- http://अफगानिस्तान की पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत

फिर वह पहली मंजिल पर चला गया जहां एक अन्य व्यक्ति सीढ़ियों से नीचे उतर रहा था, जबकि नीचे मौजूद भीड़ ने उसे भागने की चेतावनी दी, हमलावर उसके पीछे आ रहा था। कम से कम दो अन्य डरे हुए निवासियों को हमलावर पर चिल्लाते हुए नीचे इकट्ठे लोगों के साथ भागते देखा जा सकता है। इस सिलसिलेवार हत्याकांड के पीछे सटीक मंशा स्पष्ट नहीं है और पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है। घायलों को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (HN Reliance Foundation Hospital) और पास के बीएमसी (BMC) के नायर अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी गाला अचानक चाकू लहराते हुए बाहर निकला और लोगों पर अंधाधुंध वार करना शुरू कर दिया, जिसमें कम से कम पांच लोगों को निशाना बनाया गया, जिनमें पति-पत्नी भी शामिल थे। भयभीत स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया और एक टीम नियंत्रण करने के लिए वहां पहुंची, और जल्द ही उस पर काबू पाने में सफल रही। पुलिस गवाहों के बयान दर्ज कर रही है और आरोपी के अपने परिवार के साथ संबंधों, वित्तीय कोणों और यहां तक कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की जांच कर रही है। (आईएएनएस)

Exit mobile version