nayaindia Prajwal Revanna Case देवगौड़ा ने भगोड़े पोते को दी चेतावनी

देवगौड़ा ने भगोड़े पोते को दी चेतावनी

बेंगलुरू। पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा ने गुरुवार को अपने पोते और कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना को चेतावनी दी है। देवगौड़ा ने कहा है कि वे भारत लौट आएं और जांच का सामना करें। देवगौड़ा ने कर्नाटक के लोगों और सेक्स स्कैंडल की पीड़ित महिलाओं से यह दावा भी किया इस मामले की जांच में उनके और उनके परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी। गौरतलब है कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के तुरंत बाद प्रज्ज्वल रेवन्ना विदेश चले गए थे।

बहरहाल, देवगौडा ने कहा है कि अगर उनके पोते को दोषी पाया जाता है, तो उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए। उन्होंने कहा इस मौके पर मैं सिर्फ एक चीज कर सकता हूं कि प्रज्ज्वल को सख्त चेतावनी देकर वापस आने के लिए और पुलिस को सरेंडर करने के लिए कहूं। उसे खुद को कानूनी प्रक्रिया के हवाले कर देना चाहिए। देवगौड़ा ने कहा- मैं प्रज्ज्वल से रिक्वेस्ट नहीं कर रहा हूं, बल्कि उसे चेतावनी दे रहा हूं। अगर वह इस चेतावनी को नहीं मानता है तो उसे मेरा और पूरे परिवार का गुस्सा झेलना पड़ेगा।

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने अपने पोते को चेतावनी देते हुए कहा- उसके खिलाफ लगे आरोपों को तो कानून देखेगा, लेकिन अगर वह परिवार की बात नहीं सुनेगा तो हम उसे अकेला छोड़ देंगे। अगर मेरे लिए उसके मन में थोड़ी भी इज्जत बाकी है, तो उसे तुरंत लौट आना चाहिए। उन्होंने कहा- मैं यह भी साफ कर देना चाहता हूं कि इस मामले में पुलिस की जांच में मेरे या मेरे परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी। इसे लेकर मेरे मन में कोई भावना नहीं है, मैं सिर्फ उन लोगों को न्याय दिलाने के बारे में सोच रहा हूं जिन्होंने प्रज्ज्वल के कारनामों की वजह से तकलीफ हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें