nayaindia BJP MLA BSP Candidate Clashed Over Fake Voting in Loni लोनी में फर्जी वोटिंग को लेकर भाजपा विधायक और बसपा प्रत्याशी में हुई नोकझोंक
उत्तर प्रदेश

लोनी में फर्जी वोटिंग को लेकर भाजपा विधायक और बसपा प्रत्याशी में हुई नोकझोंक

ByNI Desk,
Share

गाजियाबाद। यूपी (UP) नगर निकाय चुनाव (Municipal Elections) को लेकर एक तरफ जहां पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किए हुए है, वहीं दूसरी तरफ संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल का प्रयोग कर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इसी बीच गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी (Loni) जो अति संवेदनशील इलाकों में माना जाता है, वहां से खबर आ रही है कि भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) और बसपा प्रत्याशी असद अली मुखिया (Asad Ali Mukhiya) के बीच फर्जी वोटिंग (Fake Voting) को लेकर भिड़ंत हुई है। मौके पर मौजूद बड़ी संख्या में पुलिस बल ने दोनों पार्टी के लोगों को अलग किया और असद अली को बाहर का रास्ता दिखाया। मिली जानकारी के मुताबिक लोनी इंटर कॉलेज में मतदान हो रहा है।

ये भी पढ़ें- http://यूपी निकाय चुनाव : 11 बजे तक 20.62 फीसद मतदान

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को सूचना मिली थी कि यहां पर बुर्के के आड़ में फर्जी वोटिंग कराई जा रही है। जिसके बाद वह लोनी इंटर कॉलेज (Loni Inter College) में खुद पहुंच गए। इसी बूथ पर बसपा प्रत्याशी असद अली मुखिया किसी को लेकर आए जिसका वोट डालने को मना किया गया था और सीधे बूथ के अंदर घुसने लगे। इस पर नंदकिशोर गुर्जर और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें मना किया, जिसके बाद माहौल गरम हो गया और तीखी नोकझोंक शुरू हो गई। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें गालीगलौच भी की जा रही है। मौके की नजाकत को समझते हुए पुलिस बल ने असद अली मुखिया को और उनके समर्थकों को बाहर का रास्ता दिखाया और शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील की। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें