nayaindia Yogi सपा-बसपा और कांग्रेस के लोग चलाते थे दंगा पॉलिसी: सीएम योगी
उत्तर प्रदेश

सपा-बसपा और कांग्रेस के लोग चलाते थे दंगा पॉलिसी: सीएम योगी

ByNI Desk,
Share
Yogi Adityanath

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुलंदशहर के सिकंदराबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गौतम बुद्ध नगर से भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा (Mahesh Sharma) के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस के लोग कर्फ्यू वाले हैं। इनके राज में महीनों कर्फ्यू लगा रहता था पर आज प्रदेश में कर्फ्यू नहीं है। दंगा कराकर यह लोग प्रदेश को अस्त-व्यस्त करते थे और दंगा पॉलिसी चलाते थे, हम विकास की पॉलिसी चलाते हैं। आस्था, सुरक्षा और समृद्धि के लिए भाजपा आवश्यक है। Yogi Adityanath

हमारी सरकार में माफिया-अपराधियों के लिए ‘राम नाम सत्य’ की यात्रा के रास्ते खुले रहेंगे। आज हम सभी नए भारत में हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि 2014 से पहले क्या स्थिति थी? दस वर्ष में हमने बदलते भारत को देखा है। कांग्रेस (Congress) ने समस्या दी। जम्मू-कश्मीर समेत पूरे देश को आतंकवाद की चपेट में ला दिया। रोज विस्फोट होते थे, निर्दोष लोग मरते थे। परिवार तबाह हो जाते थे, लेकिन कांग्रेस के लोग तमाशबीन बने रहते थे। सीएम योगी ने कहा कि जेवर में बन रहा एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट विकास का उदाहरण है। इसका सबसे अधिक लाभ सिकंदराबाद और जेवर को मिलेगा।

देश-प्रदेश की अर्थव्यवस्था (Economy) मजबूत हुई है। हम रैपिड रेल की सुविधा देने जा रहे हैं। मेट्रो आ रही है। रेल की कनेक्टिविटी, दादरी में डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का जंक्शन, लॉजिस्टिक का देश का सबसे बड़ा केंद्र भी यहां बनने जा रहा है, जहां लाखों नौकरियां निकलेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई बीमार हो गया। उसके पास आयुष्मान कार्ड (Ayushman Card) नहीं है। सांसद-विधायक और पीड़ित ने पत्र लिख दिया तो सीधे अकाउंट में पैसा भेज दिया जाता है। बीमारी के कारण परिवार पर कोई आर्थिक बोझ न आए। सरकार इसका दायित्व और उपचार का खर्च वहन करने की जिम्मेदारी लेती है। जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें:

केजरीवाल जमानत के लिए जेल में जानबूझकर खा रहे आम और मिठाइयां: ईडी

ममता का 10 सिलेंडर मुफ्त देने का वादा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें