nayaindia 50 AAP Leaders Workers Including Sanjay Singh Gopal Rai Saurabh Bhardwaj in Custody संजय सिंह, गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज सहित 50 आप नेता, कार्यकर्ता हिरासत में
इंडिया ख़बर

संजय सिंह, गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज सहित 50 आप नेता, कार्यकर्ता हिरासत में

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) मुख्यालय के पास धरना दे रहे राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) और विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) और गोपाल राय (Gopal Rai) समेत आप के करीब 50 नेताओं को हिरासत में ले लिया। उन्हें फतेहपुर बेरी थाने ले जाया गया। दिल्ली पुलिस ने अवांछित भीड़ से बचने के लिए सीबीआई मुख्यालय (CBI Headquarters) के पास धारा 144 (Section 144) लगा दी थी।

ये भी पढ़ें- http://छत्तीसगढ़ में होली के लिए बन रहा हर्बल रंग-गुलाल

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) से दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में पूछताछ से पहले आप कार्यकर्ता सिसोदिया के घर और सीबीआई मुख्यालय के बाहर एकत्र हुए थे। 22 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में भी ऐसी ही स्थिति देखी गई थी जब सिसोदिया को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उस समय, आप नेताओं द्वारा बनाई गई कानून व्यवस्था की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस बार पुलिस ने पहले से ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे थे, क्योंकि उन्हें सूचना मिली थी कि आप के कार्यकर्ता और नेता दिल्ली रोड पर, खासकर सीबीआई मुख्यालय के पास फिर से विरोध-प्रदर्शन (Protest) करेंगे। सिसोदिया से फिलहाल पूछताछ जारी है। वह सुबह करीब 11.10 बजे जांच में शामिल होने के लिए सीबीआई मुख्यालय पहुंचे थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें