nayaindia Amritpal Singh 4 Associates Sent To Assam Dibrugarh Jail अमृतपाल सिंह के 4 सहयोगियों को असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया
ताजा पोस्ट

अमृतपाल सिंह के 4 सहयोगियों को असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया

ByNI Desk,
Share

गुवाहाटी। खालिस्तानी समर्थक और सिख कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के चार सहयोगियों को सुरक्षा कारणों के चलते रविवार को असम के डिब्रूगढ़ (Dibrugarh) जिले में लाया गया। उन्हें डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल (Dibrugarh Central Jail) में रखा गया है। पंजाब पुलिस (Punjab Police) के एक एसपी रैंक के अधिकारी पुलिस अधीक्षक तेजबीर सिंह हुंदल (Tejbir Singh Hundal) ने गिरफ्तार किए गए चार लोगों को असम शिफ्ट करने के लिए टीम का नेतृत्व किया।

ये भी पढ़ें- http://दूसरा वनडे: स्टार्क का कहर, भारत 117 पर ढेर

हालांकि न तो पंजाब पुलिस की टीम और न ही असम पुलिस (Assam Police) के किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। डिब्रूगढ़ के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा (Shwetank Mishra) ने कहा, चार गिरफ्तार लोगों को यहां लाया गया है। हम आगे की जानकारी बाद में देंगे। चारों लोगों की पहचान अभी अज्ञात है। इस बीच, डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक पुलिस सूत्र ने कहा कि गिरफ्तार किए गए चारों लोगों से शाम को पंजाब और असम पुलिस की एक संयुक्त टीम (Combined Team) लंबी पूछताछ कर सकती है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें