nayaindia CBI again reached Sisodia सिसोदिया के यहां फिर पहुंची सीबीआई
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| CBI again reached Sisodia सिसोदिया के यहां फिर पहुंची सीबीआई

सिसोदिया के यहां फिर पहुंची सीबीआई

नई दिल्ली। शराब घोटाले की जांच के सिलसिले में सीबीआई की टीम एक बार फिर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दफ्तर में पहुची। शनिवार को सीबीआई की टीम सिसोदिया के दफ्तर में पहुंची था। बताया जा रहा है कि जिस समय सीबीआई की टीम दिल्ली सचिवालय स्थित मनीष सिसोदिया के दफ्तर पहुंची, उस दौरान सिसोदिया अपने दफ्तर में नहीं थे। उन्होंने बाद में ट्विट करके इस बात की जानकारी और यह भी कहा कि उनके यहां सीबीआई का हमेशा स्वागत है।

हालांकि, सीबीआई के सूत्रों ने मनीष सिसोदिया के दफ्तर में छापा मारे जाने की खबर को खारिज कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक उनकी किसी भी टीम ने मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर कोई छापा नहीं मारा है। बताया गया है कि सीबीआई की टीम शनिवार को आबकारी मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने के लिए सिसोदिया के दफ्तर पहुंची थी। लेकिन इसी को छापा बता कर  प्रचारित किया गया।

सीबीआई के कथित छापे को लेकर मनीष सिसोदिया एक ट्विट किया। सिसोदिया ने अपने ट्विट में लिखा- आज फिर सीबीआई मेरे दफ्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। सिसोदिया ने कहा- मेरे खिलाफ न कुछ मिला हैं न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में सीबीआई की टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी। सीबीआई की कई टीमों ने उस समय उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जुड़े कुल 21 जगहों पर छापा मारा था। ये छापा आबकारी विभाग के कई अधिकारियों और शराब कारोबारियों के यहां हुआ था। इस सिलसिले में कुछ अधिकारियों और कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। अब प्रवर्तन निदेशालय, ईडी भी इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 16 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भरत सिंह करेंगे विधानसभा का बहिष्कार
भरत सिंह करेंगे विधानसभा का बहिष्कार