nayaindia Arvind Kejriwal water bills Delhi Jal Board पानी बिल के लिए माफी योजना जल्द: केजरीवाल

पानी बिल के लिए माफी योजना जल्द: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को दिल्ली की जनता की ओर से दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) द्वारा पानी का गलत बिल भेजने की शिकायत मिली थी। उसके बाद उन्होंने डीजेबी के उपभोक्ताओं को सलाह दी है कि आपको भी लगता है कि बिल ज्यादा आ रहा है तो अभी पानी का बिल (water bills) मत भरिए, बस थोड़ा इंतजार कीजिए।

पानी का बिल ठीक करने के लिए जल्द ला रहे हैं हम माफी योजना। गौरतलब है कि दिल्ली में ज्यादातर डीजेबी के उपभोक्ताओं की शिकायत है कि उनके पानी का बिल बहुत ज्यादा आ रहा है। ये शिकायतें लगातार अरविंद केजरीवाल को मिल रही थी।

इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 29 जनवरी को एक इवेंट में कहा कि पानी के गलत बिलों से परेशान उपभोक्ताओं से कहा है कि अगर डीजेबी मे पानी के बिल बनाने को लेकर समस्या आई है, तो थोड़ा इंतजार करे। हम पानी के बिल ठीक करने के लिए जल्द ही एक माफी योजना लाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आप लोग चिंता ना करें हम आपकी इस समस्या को दूर कर देंगे।

आपको बता दें कि केजरीवाल ने केंद्र सरकार से दिल्ली को मिलने वाले पानी की आपूर्ति को बढ़ाने की मांग की है। केजरीवाल ने कहा कि अभी दिल्ली को लगभग 800 से 850 एमजीडी पानी मिल रहा है। अगर दिल्ली को 1300 एमजीडी पानी मिलने लगे तो हम हर घर में 24 घंटे पानी सप्लाई कर सकते हैं। (आईएएनएस)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें