Naya India

अभिनेता सतीश कौशिक निधन मामले में दिल्ली पुलिस की इंट्री

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने उस फार्महाउस (Farm House) से कुछ दवाइयां बरामद की है जहां अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे। इसके एक दिन बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कौशिक (66) का बृहस्पतिवार सुबह गुरुग्राम के एक अस्पताल ले जाते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी बुधवार रात को तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फोर्टिस हॉस्पिटल (Fortis Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गयी है।

अधिकारियों के अनुसार, पुलिस कौशिक की मौत की असल वजह का पता लगाने के लिए विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के उस फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद की गयी हैं, जहां कौशिक बुधवार को एक पार्टी में शामिल हुए थे।

अधिकारियों ने बताया कि पार्टी में आये मेहमानों की एक सूची भी तैयार की गयी है। कौशिक का पोस्टमार्टम दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया गया। ‘तेरे नाम’ और ‘मुझे कुछ कहना है’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले कौशिक के परिवार में पत्नी शशि और बेटी वंशिका है। (भाषा)

Exit mobile version