nayaindia Indians among Six migrants found dead near Canada border कनाडा के निकट अमेरिका में अवैध प्रवेश, भारतीयों समेत छह प्रवासियों के शव मिले
ताजा पोस्ट

कनाडा के निकट अमेरिका में अवैध प्रवेश, भारतीयों समेत छह प्रवासियों के शव मिले

ByNI Desk,
Share

टोरंटो। कनाडा (Canada) से अवैध रूप से अमेरिका (america) में घुसने का प्रयास करते समय सेंट लॉरेंस नदी (St. Lawrence River) में डूबने से छह लोगों की मौत हो गई, जिनमें एक भारतीय परिवार (indian family ) के सदस्य भी शामिल हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

कनाडा के समाचार संस्थानों ‘सीबीसी’ और ‘सीटीवी’ के अनुसार पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह कनाडा के तटरक्षक बल के साथ हवाई खोज के दौरान क्यूबेक के एक इलाके में पलटी हुई नाव के निकट छह शव बरामद किए जबकि एक लापता शिशु की तलाश जारी है।

अकवेसाने मोहॉक पुलिस सेवा की उप प्रमुख ली-एन ओ’ब्रायन ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, माना जा रहा है कि छह व्यक्ति दो परिवारों से थे। एक परिवार रोमानियाई मूल का और दूसरा भारत का है। उन्होंने कहा, रोमानियाई परिवार का एक शिशु अभी नहीं मिला है और हम उसकी तलाश कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा, माना जा रहा है कि सभी कनाडा से अमेरिका में अवैध रूप से घुसने का प्रयास कर रहे थे। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें