nayaindia IndiGo Flight: वाह रे समझदार! यात्री ने विमान का इमरजेंसी गेट खोला.....
इंडिया ख़बर

वाह रे समझदार! यात्री ने विमान का इमरजेंसी गेट खोला, यात्रियों में अफरा-तफरी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली | IndiGo Flight: इन दिनों बस-ट्रेनों से ज्यादा उड़ते विमान में दुर्घटनाओं की खबरें ज्यादा सामने आ रही हैं। पहले विमान में यात्री द्वारा महिला पर पेशाब करना, उसके बाद विमान के क्रू मेंबर्स और एयर हॉस्टेस से बदसलूकी करना, वहीं, नेपाल में विमान क्रैश होना जैसी खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच अब इंडिगो की एक फ्लाइट में एक यात्री ने अफरा-तफरी मचा दी है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले साल 10 दिसंबर को इंडिगो की एक फ्लाइट में एक यात्री ने विमान का आपातकालीन दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ये विमान चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रहा था।

ये भी पढ़ें:- चंडीगढ़ में बीजेपी ने आप को एक वोट से हराकर मेयर पद पर किया कब्जा

IndiGo Flight: यात्री की इस हरकत से विमान समय पर नहीं पहुंच सका और फ्लाइट 2 घंटे तक लेट हुई। इमरजेंसी गेट खोलने के चलते इंडिगो 6ई-7339 फ्लाइट को प्रेशराइजेशन जांच से गुजरना पड़ा इसके तुरंत बाद विमान ने उड़ान भरी।

ये भी पढ़ें:- रोबिन उथप्पा ने 46 गेंदों पर ठोके 79 रन

एयरलाइन ने नहीं लिया कोई एक्शन
IndiGo Flight: हालांकि, यात्री ने विमान का आपातकालीन गेट खोलने पर माफी मांग ली। जिसके बाद एयरलाइन ने यात्री की माफी को मंजूर कर लिया और उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। यात्रा कर रहे एक यात्री ने बोर्डिंग प्रक्रिया के दौरान गलती से आपातकालीन गेट खोला था। यात्री ने कार्रवाई के लिए माफी मांग ली।

ये भी पढ़ें:- चोट के कारण श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

IndiGo Flight: 10 दिसंबर को हुए इस मामले को लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि, हाल ही के दिनों में फ्लाइट्स में इस तरह के कई घटनाएं सामने आई हैं। इससे पहले शंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने पिछले साल 26 नवंबर को एअर इंडिया की एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे में धूत होकर एक महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था। जिसके बाद उस पर दिल्ली पुलिस ने 4 जनवरी को मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:- अब बेंगलुरु में वृद्ध को स्कूटी से सड़क पर घसीटा, वीडियो हुआ वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें