Naya India

मनोरंजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर गिरफ्तार, लगा ये गंभीर आरोप

Baburaj

Image Credit - indiatoday malayalam

New Delhi | Actor Baburaj Arrest: मनोरंजन इंडस्ट्री से एक बड़ी खर सामने आई है। पुलिस ने एक मशहूर एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। गिरफ्तार होने वाले ये एक्टर मलयालम फिल्मों के जाने-माने अभिनेता बाबूराज हैं। पुलिस ने इन्हें जमीन धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर बाबूराज ने केरल उच्च न्यायालय द्वारा जारी किए गए एक आदेश के बाद आदिमली पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया है। जिसके बाद इडुक्की जिले की पुलिस ने बाबूराज को गिरफ्तार किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बाबूराज के खिलाफ कोठमंगलम के रहने वाले अरुण कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार, मलयालम एक्टर बाबूराज ने इडुक्की के कल्लर में अपने एक रिसॉर्ट को पट्टे पर दिया था जिस पर राजस्व विभाग की कार्रवाई चल रही है। अब इसी मामले में एक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

धोखाधड़ी मामले मे बाबूराज गिरफ्तार
अरुण कुमार ने अभिनेता के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि बाबूराज ने सौदे की वैधता को छुपाकर मुन्नार के काम्बिलाइन में अपने रिसॉर्ट को 40 लाख रुपये में लीज पर दे दिया। जबकि, पल्लीवासल पंचायत में संपत्ति को पट्टे पर देने पर रोक लगी हुई है। उन्होंने एक्टर पर आरोप लगाया कि, बाबूराज ने फरवरी 2021 में 11 महीने के लिए रिसॉर्ट को लीज पर देने के बाद इस मामले को छुपाए रखा। ये रिजॉर्ट एक संपत्ति पर स्थित है, जो 1993 में जारी कुख्यात वृंदावन पट्टायम का हिस्सा है। वृंदावन पट्टायम इडुक्की में लॉज के नाम पर फर्जी डिग्रियां हैं, जहां उन्हें राजस्व अधिकारियों की मिलीभगत से तीन व्यक्तियों द्वारा जाली बनाया गया था।

लीज समझौता रद्द करने से भी इनकार
Actor Baburaj Arrest:  अभिनेता पर आरोप लगाने वाले अरुण कुमार ने कहा है कि उन्होंने एक्टर बाबूराज को लीज समझौता रद्द करने के लिए भी कहा, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया, जिसके बाद उन्हें मजबूर होकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी पड़ी है। इस मामले में केरल हाईकोर्ट ने उन्हें पुलिस के सामने पेश होने का निर्देश जारी किया था। जिसके बाद उन्होंने आदिमली पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया है और इडुक्की पुलिस ने बाबूराज को गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version