nayaindia 13 People Killed In Israeli Air Strike In Gaza Khan Younis City गाजा के खान यूनिस शहर में इजरायली हवाई हमले में 13 लोग मारे गए
News

गाजा के खान यूनिस शहर में इजरायली हवाई हमले में 13 लोग मारे गए

ByNI Desk,
Share

Israeli Air Strike :- स्थानीय मीडिया ने बताया कि शनिवार को दक्षिणी गाजा के खान यूनिस शहर में एक बसे हुए घर को निशाना बनाकर किए गए इजरायली हवाई हमले में कम से कम 13 फिलिस्तीनी मारे गए। आधिकारिक फ़िलिस्तीनी समाचार एजेंसी डब्‍ल्‍यूएएफए के अनुसार, मृतकों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे हैं, जबकि हवाई हमले में कई अन्य घायल भी हुए हैं। स्थानीय सूत्रों ने समाचार एजेंसी श‍िन्हुआ को बताया कि इजरायली युद्धक विमानों ने शनिवार सुबह मध्य गाजा पट्टी में देर अल-बलाह पर भी हमला किया, इसमें कई लोग मारे गए या घायल हो गए।

गाजा स्थित स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि इजरायली सेना ने 24 घंटों में हमास-नियंत्रित क्षेत्र पर 15 हमले किए, इसके परिणामस्वरूप 162 मौतें हुईं और 296 घायल हुए। 7 अक्टूबर, 2023 को इजराइल-हमास युद्ध शुरू होने के बाद से नई मौतों ने गाजा में मरने वालों की कुल संख्या 22,600 हो गई है। मंत्रालय के मुताबिक, कुल मृतकों में 70 फीसदी महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें