nayaindia 15 Killed After Tractor Trolley Falls Into Pond In Kasganj UP यूपी के कासगंज में ट्रैक्टर ट्राली के तालाब में गिरने से 15 की मौत
News

यूपी के कासगंज में ट्रैक्टर ट्राली के तालाब में गिरने से 15 की मौत

ByNI Desk,
Share

Tractor Trolley Accident :- उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर तालाब में गिर गया। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। मौके पर चीख-पुकार मची है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। कासगंज की जिलाधिकारी सुधा वर्मा ने बताया कि पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर शनिवार को बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई। ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिलाओं को मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। तालाब से निकाले गए शवों व घायलों को पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है।

सभी मृतक एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं। उधर, मुख्यमंत्री योगी ने मामले का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें