nayaindia Narendra Modi 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं: पीएम मोदी
News

140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं: पीएम मोदी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के बयान का करारा जवाब दिया। पटना के गांधी मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है। अब लालू यादव के इस बयान पर तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बता दिया कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं। Narendra Modi Gandhi Maidan

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ”भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे इंडी गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है। मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।

मेरा जीवन खुली किताब जैसा है, देश की जनता भली-भांति जानती है, मेरी पल-पल की खबर देश रखता है और मैं कभी देर रात जब काम करता हूं, खबर निकल जाती है, देश के लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम कर लीजिए। एक सपना लेकर बचपन में घर छोड़ा था। जब मैंने अपना घर छोड़ा था, एक सपना लेकर चला था कि मैं देशवासियों के लिए जिऊंगा।

मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा। आपका सपना ही मेरा संकल्प होगा। आपके सपने को पूरा करने के लिए और आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए अपने आप को खपा दूंगा। पीएम मोदी ने आगे लालू यादव (Lalu Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा, ”मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी, यही मेरा परिवार है, ये नौजवान मेरा परिवार है, आज देश की करोड़ों माताएं-बहनें, बच्चे, बुजुर्ग यही मेरा परिवार है।

जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। मेरा भारत-मेरा परिवार है। बता दें कि लालू यादव ने रविवार को महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि आज पीएम परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं, आपका परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

चित्रांगदा ने फैंस को दिखाई अपने वर्कआउट की झलक

किसान छह मार्च को दिल्ली कूच करेंगे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें