nayaindia Sixth Accused Of Breaking Into Parliament Security Also Arrested संसद की सुरक्षा में सेंध का छठा आरोपी भी गिरफ्तार
News

संसद की सुरक्षा में सेंध का छठा आरोपी भी गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

Mahesh Kumawat :- दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में छठे आरोपी महेश कुमावत को आपराधिक साजिश और सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उसे आज ही पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस उससे पूछताछ करने के लिए उसकी हिरासत की मांग कर सकती है। ललित झा और महेश ने गुरुवार को कर्तव्य पथ थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया था। दोनों को जांच के लिए स्पेशल सेल ले जाया गया। झा को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि महेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

पूछताछ के दौरान, कैलाश की संलिप्तता सामने आई, जिसके कारण उसे हिरासत में लिया गया। पूरी साजिश के पीछे के मास्टरमाइंड के रूप में पहचाने जाने वाले झा कथित तौर पर महेश और कैलाश के साथ संसद के बाहर मौजूद था। दोनों को अब पुलिस ने पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। महेश ने ‘भगत सिंह फैन पेज’ नामक एक फेसबुक समूह के माध्यम से झा और अन्य लोगों के साथ संवाद किया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें