nayaindia Australia Announces Women Squad For South Africa Series ऑस्ट्रेलिया ने द.अफ्रीका श्रृंखला के लिए महिला टीम की घोषणा की
News

ऑस्ट्रेलिया ने द.अफ्रीका श्रृंखला के लिए महिला टीम की घोषणा की

ByNI Desk,
Share

Australia Women Cricket Team :- ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के साथ अपनी पहली बहु-प्रारूप श्रृंखला के लिए सफेद गेंद वाले चरण के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम की घोषणा की है, जिसमें हाल ही में भारत दौरे से लौटी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। एलिसा हीली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक पहले टेस्ट के साथ श्रृंखला समाप्त करने से पहले तीन टी20 और तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए एक अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करेंगी। टेस्ट के लिए टीम की घोषणा 3 फरवरी को पहले वनडे के बाद की जाएगी।

सीए की प्रदर्शन प्रमुख (महिला क्रिकेट) और राष्ट्रीय चयनकर्ता, शॉन फ्लेगलर ने कहा आगामी टी20 और वनडे के लिए टीमें हाल ही में भारत की यात्रा करने वाली टीमों के समान हैं। फ्लेगलर ने कहा जैसा कि अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ हमारी घरेलू श्रृंखला में हुआ था। ग्रेस हैरिस केवल टी20 के लिए टीम का हिस्सा हैं और वनडे के लिए उनकी जगह अलाना किंग को लिया जाएगा। तीन टी20 मैच 27, 28 और 30 जनवरी को खेले जाएंगे। पहले दो मैच कैनबरा के मनुका ओवल में होंगे, जबकि तीसरा और अंतिम टी20 होबार्ट के ब्लंडस्टोन एरेना में होगा। इसके बाद 3 फरवरी को एडिलेड और सिडनी में 7 और 10 को वनडे मैच खेले जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम: एलिसा हीली (कप्तान), डार्सी ब्राउन, हीदर ग्राहम, एश्ले गार्डनर, किम गार्थ, ग्रेस हैरिस (केवल टी20), जेस जोनासेन, अलाना किंग (केवल वनडे), फोबे लिचफील्ड, ताहलिया मैकग्रा, बेथ मूनी, एलिस पेरी , मेगन शट्ट, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहैम। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें