nayaindia Injured Messi Included In Argentina Squad For World Cup Qualifiers चोटिल मेसी विश्व कप क्वालीफायर के लिए अर्जेंटीना टीम में शामिल
News

चोटिल मेसी विश्व कप क्वालीफायर के लिए अर्जेंटीना टीम में शामिल

ByNI Desk,
Share

Lionel Messi :- अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन ने गुरुवार को बताया कि लियोनल मेसी को इस महीने के अंत में पराग्वे और पेरू के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर के लिए अर्जेंटीना की टीम में नामित किया गया है। अर्जेंटीना के कप्तान को एक अज्ञात मांसपेशी की चोट के बावजूद शामिल किया गया है, जिससे 36 वर्षीय इंटर मियामी फॉरवर्ड को मेजर लीग सॉकर क्लब के पिछले चार मैचों से बाहर रखा गया था। अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनल स्कालोनी ने पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों,मार्कोस पेलेग्रिनो, लुकास एस्क्विवेल, कार्लोस अल्कराज, ब्रूनो जैपेली और फाकुंडो फारियास को बुलाया, लेकिन 34 सदस्यीय टीम में चोटों से उबर रहे एंजेल डी मारिया और लिसेंड्रो मार्टिनेज को शामिल नहीं किया गया है।

अर्जेंटीना 12 अक्टूबर को ब्यूनस आयर्स में पराग्वे से और पांच दिन बाद लीमा में पेरू से भिड़ेगा। मौजूदा विश्व चैंपियन ने फुटबॉल के शोपीस टूर्नामेंट के 2026 संस्करण के लिए अपने क्वालीफाइंग अभियान की शुरुआत सितंबर में इक्वाडोर और बोलीविया पर जीत के साथ की थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें