nayaindia Stampede in Bageshwar Baba Program बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में मची भगदड़
News

बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में मची भगदड़

ByNI Desk,
Share

Baba Bageshwar :- ग्रेटर नोएडा में बाबा बागेश्वर का दरबार सजा हुआ है। भारी भीड़ उनके प्रवचन और अपनी अर्जी लगाने के लिए उमड़ रही है। इसी बीच अचानक भगदड़ मच गई, जिसमें कई महिलाएं घायल हो गई। गर्मी और उमस के चलते भी कई लोग चक्कर खाकर गिर गए। बाबा के लिए आयोजित कार्यक्रम में व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। बाबा के कार्यक्रम में बुधवार को लगभग 5 लाख लोगों की भीड़ होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में बुधवार को लोगों के बीच अर्जी लगाने को लेकर काफी होड़ मची। जिसमें भगदड़ मच गई और करीब 10 लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि वीआईपी पास के जरिए पीछे बने छोटे गेट से एंट्री करवाई जा रही थी। वहां बिजली के तार होने से एक महिला को करंट लगा। घायल लोगों में ज्यादातर बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं हैं।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा चल रही है। बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों में अर्जी लगाने के लिए होड़ मची थी। इसी दौरान भीड़ बेकाबू हो गई। गर्मी-उमस अधिक होने से कई लोग बेहोश हो गए। एक महिला की हालत ज्यादा खराब हो गई। सूचना मिली कि कुछ देर बाद पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया और लोग शांतिपूर्वक कथा सुनने लगे। लेकिन, इस घटना से बाबा बागेश्वर धाम के पंडाल में अव्यवस्था की पूरी पोल खुल गई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें