nayaindia BRS MLC Demand Apology From Telangana Chief Minister बीआरएस एमएलसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से की माफी की मांग
Cities

बीआरएस एमएलसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से की माफी की मांग

ByNI Desk,
Share

Revanth Reddy :- तेलंगाना विधान परिषद में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के सदस्यों ने मांग की कि मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी एमएलसी के बारे में अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगें। बीआरएस एमएलसी ने शुक्रवार को सदन में विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि मुख्यमंत्री परिषद में आएं और एमएलसी के बारे में अपनी अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगें। जैसे ही सदन की बैठक शुरू हुई, एमएलसी ने यह मुद्दा उठाया। बाद में वे वेल में आ गए और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारे लगाते हुए सभापति के आसन को घेर लिया। बीआरएस एमएलसी ने एक तेलुगु समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में मुख्यमंत्री द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों की निंदा की। के. कविता के नेतृत्व में एमएलसी ने विरोध स्वरूप काले स्कार्फ पहने। उन्होंने कहा कि सदन के सम्मान की रक्षा करने वाले मुख्यमंत्री को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

परिषद के अध्यक्ष जी सुखेंद्र रेड्डी ने एमएलसी से कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ उनकी शिकायत विधानसभा सचिव को भेज दी है। मंत्री टी. नागेश्वर राव और जुपल्ली कृष्णा राव ने सदन की कार्यवाही रोकने के लिए बीआरएस सदस्यों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि विपक्षी सदस्यों को राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की अनुमति देनी चाहिए। सदस्यों का विरोध जारी रहने पर सभापति ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। इससे पहले बीआरएस एमएलसी ने परिषद परिसर में मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें