nayaindia No Respite From Cold And Fog In Uttarakhand Yellow Alert Of Dense Fog उत्तराखंड में ठंड-कोहरे से राहत नहीं, घने कोहरे का येलो अलर्ट
Cities

उत्तराखंड में ठंड-कोहरे से राहत नहीं, घने कोहरे का येलो अलर्ट

ByNI Desk,
Share

Uttarakhand Yellow Alert :- प्रदेश में ठंड लगातार अपना कहर बरपा रही है। ठंड और कोहरा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मौसम विभाग की मानें तो अभी कुछ दिन और ऐसा ही रहने वाला है। ठंड का आलम यह है कि ऊँचाई वाले इलाकों में झरने जमने लगे हैं। मैदानी क्षेत्रों में कोहरे के कारण विज़िबिलिटी बहुत कम हो गई है जिसके कारण गाड़ी चलाने में काफी दिक्कतें आ रही है। वही अभी कुछ दिनों तक ठंड और कोहरे से राहत नही मिलने वाली है। अभी तो और गलाने वाली ठंड पड़ने वाली है। कोहरे के कारण सुबह घरों से निकलने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा।

खासतौर पर वाहन चालकों के सामने इस समय चुनौती है। बारिश और पहाड़ों में बर्फबारी न होने से सूखी ठंड खूब सताएगी। हालांकि, दिन में मौसम शुष्क रहने से ठंड का अहसास होगा। मौसम विभाग की ओर से मंगलवार को हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर जिले में सुबह और रात को घने कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया गया था। जबकि, प्रदेश के अन्य जिलों में मौसम शुष्क होने की संभावना जताई गई थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें