nayaindia Will You Marry Me Trump Supporter Asked Nikki Haley 'मुझसे शादी करोगी?' ट्रंप के समर्थक ने निक्की हेली से पूछा
News

‘मुझसे शादी करोगी?’ ट्रंप के समर्थक ने निक्की हेली से पूछा

ByNI Desk,
Share

Nikki Haley :- अमेरिकी राज्य हैम्पशायर में एक रैली के दौरान प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक ने भारतीय-अमेरिकी रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार निक्की हेली के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। ट्रंप समर्थक ने 52 वर्षीय हेली के भाषण खलल डालते हुए पूछा, “मुझसे शादी करोगी?” इस पर उनके साथ-साथ सेलम के आर्टिसन होटल में मौजूद भीड़ भी हंसने लगी। दक्षिण कैरोलिना के दो बार के पूर्व गवर्नर की शादी 1996 से विलियम माइकल हेली से हुई है और दंपति के दो बच्चे हैं – बेटी रेना और बेटा नलिन। विवाह प्रस्ताव रखने वाले को तुरंत जवाब देते हुए हेली ने पूछा: “क्या आप मुझे वोट देंगे?” इस पर उस व्यक्ति ने उत्तर दिया कि वह ट्रम्प को वोट दे रहा है। हेली ने एक हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “ओह, यहाँ से चले जाओ! रूढ़िवादी राजनीतिक टिप्पणीकार बेनी जॉनसन ने इसे एक्स पर साझा किया है।

पोस्ट पर नेटिज़न्स से कुछ हास्यास्पद प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने पूर्व जीओपी प्रतिद्वंद्वी और साथी भारतीय अमेरिकी विवेक रामास्वामी का उल्लेख किया। “वह उन्हें वोट देने के लिए उसे मनाने की कोशिश भी नहीं करती हैं, विवेक कहता “चलो बात करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा बहुत हास्यास्पद! कोई भी निक्की को नहीं चाहता। हम ट्रम्प को चाहते हैं! न्यू हैम्पशायर प्राइमरी में मजबूत प्रदर्शन और रिपब्लिकन गवर्नर क्रिस सुनुनु तथा 2022 जीओपी सीनेट उम्मीदवार डॉन बोल्डुक के समर्थन के बावजूद हेली ट्रम्प से हार गईं। अनुमानित 36 प्रतिशत मतों की गिनती के साथ, पूर्व राष्ट्रपति ने मंगलवार को प्रांत के महत्वपूर्ण प्राइमरी में हेली के 45.3 प्रतिशत के मुकाबले 53.6 प्रतिशत समर्थन दर्ज किया। हालाँकि, राष्ट्रपति पद की दावेदारी में अकेली महिला उम्मीदवार ने ट्रम्प के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की कसम खाते हुए कहा कि “दौड़ अभी ख़त्म नहीं हुई है”। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें