nayaindia Trump Canceled Three Of Four Weekend Rallies Due To Snowy Weather बर्फीले मौसम के कारण ट्रंप ने वीकेंड की चार में से तीन रैलियां रद्द कीं
News

बर्फीले मौसम के कारण ट्रंप ने वीकेंड की चार में से तीन रैलियां रद्द कीं

ByNI Desk,
Share

Donald Trump :- पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस सप्ताह होने वाली चार में से तीन रैलियों को सर्दियों के बड़े तूफान के चलते रद्द कर दिया है। देश के बड़े हिस्सों में भारी बर्फबारी हुई है। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रम्प ने सिओक्स सिटी और अटलांटिक में शनिवार को होने वाली दो रैलियों को रद्द कर दिया है और शाम को केवल आयोवा अटॉर्नी जनरल ब्रेनना बर्ड की टेली-रैली में हिस्सा लेंगे। पूर्व राष्ट्रपति का अभी भी रविवार को इंडियनोला में एक व्यक्तिगत रैली आयोजित करने का कार्यक्रम है। उनके कैपेंन ने चेरोकी में आयोजित होने वाली दूसरी रैली को भी रद्द कर दिया और इसकी बजाय आयोवा प्रांत के प्रतिनिधि बॉबी कॉफमैन के साथ एक टेली-रैली आयोजित करेंगे। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, रद्द करने की घोषणा के बाद ट्रम्प ने अनुमान लगाया कि आयोवा में मौसम, जहां 2024 का चुनाव चक्र 15 जनवरी को शुरू होता है, आगामी कॉकस से पहले उनके अभियान के लिए अच्छा हो सकता है।

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि वह शनिवार की रात या किसी समय के आसपास वहां पहुंचेगे। उन्होंने कहा, ”मैं आपसे रविवार और सोमवार को और शायद शनिवार देर रात को मिलूंगा। यह एक छोटा सा ट्रेक होने वाला है। कोई नहीं जानता कि हम वास्तव में वहां कैसे पहुंचेंगे, लेकिन हम इसका पता लगाने जा रहे हैं और हम इसे किसी तरह नहीं चूकेंगे। उन्होंने कहा रिकॉर्ड बर्फबारी हुई है, सब कुछ रिकॉर्ड हुआ है, लेकिन हम इससे चूकेंगे नहीं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, आर्कटिक विस्फोट के चलते, राष्ट्रीय मौसम सेवा ने लगभग हर प्रांत के लिए अलर्ट जारी किया है। शनिवार को ओरेगॉन से सुदूर पश्चिम से लेकर मेन में सुदूर पूर्व तक बर्फबारी का पूर्वानुमान है। सात करोड़ से ज्यादा लोग के लिए अलर्ट जारी किए गए हैं। कुछ इलाकों में तापमान शून्य से 45 डिग्री सेल्सियस नीचे तक लुढ़कने की आशंका है। पूर्वानुमानकर्ताओं ने इसे “जानलेवा सर्दी का मौसम” कहा है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें