nayaindia PM Modi offers prayers at Bhadrakali Temple in Warangal पीएम मोदी ने भद्रकाली मंदिर में पूजा की
States

पीएम मोदी ने भद्रकाली मंदिर में पूजा की

ByNI Desk,
Share

Modi worshiped :- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के ऐतिहासिक वारंगल शहर के दौरे के दौरान शनिवार को यहां मशहूर भद्रकाली मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। वह करीब 6,100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की नींव रखने या उद्घाटन करने और एक जनसभा को संबोधित करने के लिए वारंगल आए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष जी किशन रेड्डी तथा अन्य नेता भी मौजूद थे। इससे पहले, प्रधानमंत्री एक विशेष विमान से हैदराबाद पहुंचे और हेलीकॉप्टर के जरिये वारंगल आए।

वारंगल रवाना होने से पहले मोदी ने ट्वीट किया, ‘एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वारंगल जा रहा हूं, जहां हम 6,100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। इन परियोजनाओं में राजमार्ग से लेकर रेलवे तक विभिन्न क्षेत्रों की परियोजनाएं शामिल हैं, जो तेलंगाना के लोगों को लाभ पहुंचाएंगी।’

इससे पहले, तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी राम राव ने केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर पिछले नौ साल से ‘तेलंगाना विरोधी’ होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी पार्टी आठ जुलाई को प्रधानमंत्री मोदी के तेलंगाना दौरे का ‘बहिष्कार’ करेगी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें