nayaindia West Bengal BJP MLA Bishnu Pada Ray passes away भाजपा विधायक बिष्णु पद रे का निधन
States

भाजपा विधायक बिष्णु पद रे का निधन

ByNI Desk,
Share

Bishnu Pada Ray death :- पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक बिष्णु पद रे का मंगलवार सुबह यहां के एक सरकारी अस्पताल में निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे और कुछ समय से फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहे थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि राज्य विधानसभा के मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता पहुंचे रे को बेचैनी की शिकायत के बाद रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया, सोमवार को रे की सर्जरी की गई थी। इसके बाद उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार भी हुआ, लेकिन रात में हालत फिर बिगड़ गई और मंगलवार तड़के तीन बजे उनका निधन हो गया। सूत्रों ने बताया कि रे के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए विधानसभा ले जाया जाएगा।

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रे के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के सदस्यों, दोस्तों और समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त की। शुभेंदु ने ट्वीट किया, ‘‘मैं अपने सहयोगी और धूपगुड़ी से विधायक बिष्णु पद रे के असामयिक निधन से बेहद दुखी हूं। उन्हें दिल की बीमारी के कारण पीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बंगाल भाजपा विधायक दल की ओर से मैं उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।’’ (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें