nayaindia Rajasthan assembly election 2023 खड़गे और गहलोत पर मोदी का हमला
Election

खड़गे और गहलोत पर मोदी का हमला

ByNI Desk,
Share

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधा। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद संभवतः पहली बार मोदी ने उनके ऊपर हमला करते हुए कहा कि खड़गे ने उनके पिता को गाली दी थी। राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मोदी ने कहा कि खड़गे ने उनके पिता को गाली दी थी, जबकि उनके पिता का निधन40 साल पहले हो चुका है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘खड़गे जी आप तो ऐसे नहीं थे’। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा।

भरतपुर में भाजपा की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- तीन दिसंबर को राजस्थान की जनता कांग्रेस और सीएम गहलोत को साफ कर देगी। प्रधानमंत्री ने बीजेपी की ओर से किए गए वादों को पूरा करने के लिए जी जान लगा देने के संकल्प को दोहराया। मोदी ने कहा कि राजस्थान की जनता बीजेपी की सरकार बनाने के लिए बहुत ही उत्साहित है।

मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा- कुछ लोग खुद को जादूगर बताते हैं, लेकिन राज्य की जनता कह रही है कि तीन दिसंबर को कांग्रेस यहां से छूमंतर। प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान की जनता से भ्रष्टाचार को राज्य से पूरी तरह से मिटा देने का भी वादा किया। उन्होंने कहा कि यहां पर महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाया जाएगा, बीजेपी ने जो भी वादे यहां के लोगों से किए हैं वह निश्चित ही पूरे होंगे, ये उनका वादा है।

राज्य सरकार पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- एक तरफ तो भारत दुनिया भर में आगे बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान को कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच सालों में अपराध, दंगों और भ्रष्टाचार में सबसे आगे कर दिया है। उन्होंने कहा- चाहे रामनवमी हो, होली या फिर हनुमान जयंती हो, यहां के लोग किसी भी त्योहार को शांतिपूर्वक नहीं मना पाते हैं। राजस्थान में कर्फ्यू, पत्थरबाजी और दंगे ही देखने को मिलते हैं। राजस्थान में 25 नवंबर को वोटिंग होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें