nayaindia Brother-Sister Die After Hit By Train While Trying Escape From Dogs कुत्तों से बचने की कोशिश में भाई-बहन ट्रेन की चपेट में आने से मौत
Cities

कुत्तों से बचने की कोशिश में भाई-बहन ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ByNI Desk,
Share

Rajasthan Train Accident :- जोधपुर में कुत्तों से बचने की कोशिश करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार को शहर के माता का थान में हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर एसीपी मंडोर पीयूष कविया भी मौके पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, छात्रा अनन्या (12) और छात्र युवराज सिंह (14) बनाड़ के गणेश पुरा के रहने वाले थे। वे दोनों आर्मी चिल्ड्रन अकादमी में 5वीं और 7वीं क्लास में पढ़ते थे। जब वे तीन अन्य दोस्तों के साथ स्कूल से लौट रहे थे, तो कुत्तों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और भयभीत बच्चे डरकर भागने लगे।

भागते समय पीड़ितों सहित उनमें से तीन रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। उसी दौरान अनन्या और युवराज एक मालगाड़ी की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर लड़की के पिता प्रेम सिंह और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। युवराज के पिता मदन सिंह कर्नाटक में हैं। उन्हें फोन के जरिए हादसे की जानकारी दी गई। जोधपुर नगर निगम की टीम द्वारा कुत्तों को पकड़ने के बाद ही परिजन शव ले गए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें