nayaindia Pawan Singh भाजपा से निष्कासन के बाद पवन सिंह ने कहा, 'आज भी रण...
Trending

भाजपा से निष्कासन के बाद पवन सिंह ने कहा, ‘आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है…’

ByNI Desk,
Share

पटना। बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र (Karakat Lok Sabha Constituency) से एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के सामने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने के कारण भाजपा ने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। भाजपा से निकाले जाने के बाद पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। Karakat Lok Sabha Constituency

सोशल मीडिया (Social Media) साइट एक्स (X) पर पवन सिंह ने पोस्ट शेयर कर लिखा कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था, कृष्ण और पांडव के होते हुए, चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था, आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है। लेकिन, जनता उसके साथ है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इससे पहले बुधवार को काराकाट संसदीय क्षेत्र से बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह को भाजपा (BJP) ने पार्टी से निष्कासित कर दिया।

भाजपा ने पवन सिंह के नाम से जारी पत्र में कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं। आपका यह कार्य दल विरोधी है। जिससे पार्टी की छवि घूमिल हुई है तथा पार्टी अनुशासन के विरूद्ध आपने यह कार्य किया है। पत्र में कहा गया है कि “आपको पार्टी से निष्कासित किया जाता है।

एनडीए (NDA) की ओर से काराकाट संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) चुनावी मैदान में हैं, जिनका मुकाबला महागठबंधन के प्रत्याशी भाकपा माले के राजाराम सिंह से माना जा रहा है। अभिनेता पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (Asansol) से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन, उन्होंने वहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इसके बाद वे काराकाट क्षेत्र से बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं।

यह भी पढ़ें:

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम की ईडी रिमांड पांच दिन बढ़ी

समाजवादी पार्टी की रैलियों में रोज दिख रही मारपीट और अराजकताः योगी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें