nayaindia Bharat jodo nyay yatra PM Modi भारत जोड़ो यात्रा में राहुल से धक्का-मुक्की
Trending

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल से धक्का-मुक्की

ByNI Desk,
Share

गुवाहाटी। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान रविवार को असम में राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई। घटना के दौरान राहुल का काफिला सोनितपुर में था। घटना के बाद राहुल गांधी ने बताया- आज बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता झंडा लेकर हमारी बस के सामने आ गए। मैं बस से निकला, वो भाग गए। उन्होंने आगे कहा- हमारे जितने पोस्टर फाड़ने हैं, फाड़ दो। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी विचारधारा की लड़ाई है, हम किसी से नहीं डरते हैं। न ही नरेंद्र मोदी से, न असम के मुख्यमंत्री से। दूसरी ओर भाजपा ने हमले की घटना से इनकार नहीं किया है लेकिन कहा है कि कांग्रेस राज में मारे गए लोगों के परिजन विरोध कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के काफिले पर 48 घंटे में दूसरी बार हमले का आरोप लगाया है। इससे पहले शुक्रवार को असम में ही कांग्रेस के काफिले पर हमला होने की खबर आई थी, जिस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तीखा हमला किया था। रविवार को हमले के बाद कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- आज जब हमारा काफिला असम में रैली स्थल की ओर जा रहा था। तब जुमगुरीहाट में हिमंता बिस्वा सरमा के गुंडों ने महासचिव जयराम रमेश की गाड़ी पर पानी फेंका और स्टीकर फाड़ा।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा- भाजपा के लोगों ने हमारी सोशल मीडिया टीम के कैमरामैन और अन्य सदस्यों पर हमला किया, जिनमें दो महिलाएं भी थीं। हिमंता, यह गीदड़ हरकतें करनी और करवानी छोड़ दो। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को तुम और तुम्हारे गुंडे नहीं रोक सकते। इससे पहले 19 जनवरी की रात को भी कांग्रेस ने न्याय यात्रा के काफिले पर भाजपा के हमले का आरोप लगाया था। कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हुए दिख रहे थे। साथ ही कुछ लोग पार्टी के होर्डिंग-बैनर उखाड़ते दिख रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें