nayaindia High Tension Wire गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग
Trending

गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग

ByNI Desk,
Share
High Tension Wire

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोमवार को एक निजी बस पर हाईटेंशन तार (High Tension Wire) गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया। बस जलकर राख हो गई और इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग झुलस गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। High Tension Wire

हादसे का शिकार हुई बस बरातियों से भरी बताई जा रही है। यूपी राहत कंट्रोल रूम (UP Control Room) से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को गाजीपुर जिले के मरदह थाना (Mardah Police Station) के 400 मीटर के पास एचटी तार के संपर्क में आने से बस में आग लग गई। जिस कारण तीन लोगों की मौत हो गई है।

मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। बस मऊ से एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रही थी। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह (Omveer Singh) भी मौके पर पहुंच गए हैं। एसपी ने बताया कि गाड़ी जनपद से बाहर की है। यह घटना कैसे हुई है, देखा जा रहा है, कितने लोगों की मौत हुई है, अभी यह बता पाना मुश्किल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गाजीपुर हादसे का संज्ञान लिया।

उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। झुलसे लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:

तेजी से समृद्धि के पथ पर अग्रसर है लखनऊ: राजनाथ सिंह

पीएम मोदी ने द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें