nayaindia chief minister MP मध्य प्रदेश में आज नेता का फैसला?
Trending

मध्य प्रदेश में आज नेता का फैसला?

ByNI Desk,
Share

भोपाल। छत्तीसगढ़ के बाद अब मध्य प्रदेश की बारी है। सोमवार को मध्य प्रदेश में भाजपा के नव निर्वाचित विधायकों की बैठक होगी, जिसमें विधायक दल के नेता का नाम तय हो सकता है। विधायक दल की बैठक के लिए विधायकों को भेजी गई आधिकारिक चिट्ठी में बताया गया है कि तीन बज कर 50 मिनट पर बैठक शुरू होगी। उससे पहले साढ़े तीन बजे सभी नए विधायकों की ग्रुप फोटो खींची जाएगी। विधायक दल की बैठक से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सीएम पद के दावेदार माने जा रहे प्रहलाद पटेल ने कई मंदिरों में पूजा की तो जबलपुर के विधायक व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की।

बहरहाल, सोमवार को होने वाली विधायक दल की बैठक के लिए जारी कार्यक्रम के अनुसार दोपहर एक से तीन बजे तक पंजीयन और दोपहर का भोजन होगा। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे से विधायक दल की ग्रुप फोटो होगी और तीन बज कर 50 मिनट से विधायक दल की बैठक शुरू हो जाएगी। पार्टी के महासचिव और कार्यालय प्रभारी की ओर से विधायकों को ये निर्देश जारी किए गए हैं कि वे अपने सुरक्षाकर्मी को कार्यालय में एंट्री देने के लिए अनुरोध न करें।

इस बीच शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने के लिए बैतूल जिले के 130 गांवों में अनुष्ठान हो रहे हैं। 10 हजार घरों में सुंदरकांड के पाठ हो रहे हैं। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को पत्नी साधना सिंह के साथ भोपाल के करुणाधाम पहुंचे। वहां उन्होंने हवन पूजन किया। बाद में खंडवा में संत सिंगाजी महाराज की समाधि पर गए। प्रहलाद पटेल दमोह के फतेहपुर में अजब धाम में पूजा की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें