nayaindia MS Dhoni धोनी ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी......
Trending

धोनी ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी, ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी कमान

ByNI Sports Desk,
Share
MS Dhoni

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के आगाज से पहले सीएसके (CSK) फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है, और अब ऋतुराज गायकवाड़ टीम की कमान संभालेंगे। धोनी ने पिछले ही सीजन में चेन्नई को पांचवीं बार आईपीएल जिताया था और अब उन्होंने टीम की कमान गायकवाड़ को सौंप दी है। MS Dhoni

आईपीएल 2024 से पहले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के एक फेसबुक पोस्ट ने फैन्स के बीच सस्पेंस बढ़ा दिया था। ‘नए सीजन और नई ‘भूमिका’ के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!’ ये वो शब्द हैं जो एमएस धोनी ने अपने पोस्ट में लिखे थे।

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस धोनी की नई भूमिका को लेकर सवाल पूछ रहे थे। हर कोई उनके नए रोल के बारे में जानने के लिए बेताब था। अब आईपीएल 2024 से ठीक एक दिन पहले इसका खुलासा हो गया है।

वो आईपीएल खेलेंगे लेकिन कप्तान के रूप में नहीं। इस सीजन में धोनी सिर्फ विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मैदान पर नजर आएंगे। आईपीएल 2024 की 22 मार्च से शुरुआत होनी है। टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम आमने-सामने होगी।

यह भी पढ़ें:

कीव में रूसी मिसाइल हमले में आठ घायल

बदायूं हत्‍याकांड के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें