nayaindia ED Summon दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को ईडी ने किया तलब
Trending

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को ईडी ने किया तलब

ByNI Desk,
Share
Kailash Gehlot ED

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और मंत्रियों की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद अब दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) को ईडी ने तलब किया है। शनिवार को ईडी कैलाश गहलोत से पूछताछ करेगी। Kailash Gehlot

जांच एजेंसी के मुताबिक, कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) उस ग्रुप का हिस्सा थे, जिन्होंने इस शराब नीति के मसौदे को तैयार किया था और ये मसौदा साउथ ग्रुप को लीक किया गया था। अब इस मामले में दिल्ली के परिवहन और पर्यावरण मंत्री तथा आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता कैलाश गहलोत को प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

दिल्ली के कथित शराब घोटाले और मनी लॉड्रिंग मामले (Money Laundering Cases) में ईडी उनसे कुछ सवालों की जानकारी चाहती है। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं और इस समय ईडी की हिरासत में हैं। उनसे पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

एक के बाद एक दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री के साथ-साथ अन्य मंत्री और नेता भी शराब घोटाले में फंसते नजर आ रहे हैं। एक तरफ सड़कों पर उतरकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपना प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के कार्यकर्ता भी अपना विरोध प्रदर्शन कर दिल्ली के मुख्यमंत्री के इस्तीफे (Resign) की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

मुख्तार की मौत की न्यायिक जांच होगी

आलिया भट्ट ने होप गाला इवेंट किया होस्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें