nayaindia Elvish Yadav हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट हुआ एल्विश यादव
Trending

हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट हुआ एल्विश यादव

ByNI Desk,
Share
Elvish Yadav

नोएडा। यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लुक्सर जेल के हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक इस केस की विवेचना की जा रही है और जल्द ही इसमें कई और नाम का खुलासा भी होगा और गिरफ्तारियां भी होंगी। पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया (Social Media) पर एल्विश आर्मी ने पुलिस को जो अपशब्द कहे हैं, उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

रविवार शाम से ही एल्विश यादव (Elvish Yadav) को क्वारंटाइन सेल में बंद किया गया था। उसके बाद अब उसे हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पहले नॉर्मल प्रोसीजर के तहत उसे आम कैदियों के साथ रखा जाना था। लेकिन, एक सेलिब्रिटी होने के नाते उसे हाई सिक्योरिटी सेल में बंद किया गया है। Elvish Yadav

डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामले में विवेचना जारी है। साक्ष्य जुटाए गए हैं। इसके साथ ही साक्ष्य में जो भी सामने आएंगे, उनसे पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया है कि वीडियो फुटेज की जांच भी की जा रही है, जो भी व्यक्ति की संलिप्तता आएगी, उनसे पूछताछ करेंगे। उन्होंने एल्विश आर्मी (Elvish Army) के सोशल मीडिया पर कहे गए अपशब्द पर भी कार्रवाई की बात कही।

डीसीपी ने बताया कि अगर पुलिस को जरूरत पड़ेगी तो एल्विस की रिमांड के लिए भी अप्लाई किया जाएगा। इस मामले में सबसे अहम कड़ी एल्विश का फोन भी है। जब एल्विश की गिरफ्तारी हुई थी तो उस वक्त पुलिस को उसके पास से जो फोन बरामद हुआ था, उसकी भी जांच की जा रही है। इस मामले में अब एनडीपीएस की धारा बढ़ाने के बाद एल्विश की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें:

भाजपा में शामिल हुईं शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन

ड्रेसिंग रूम में सिगरेट फूंकते पकड़े गए इमाद वसीम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें