nayaindia Imad Wasim ड्रेसिंग रूम में सिगरेट फूंकते पकड़े गए इमाद वसीम
खेल समाचार

ड्रेसिंग रूम में सिगरेट फूंकते पकड़े गए इमाद वसीम

ByNI Sports Desk,
Share
Imad Wasim Cigarette

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत में पाकिस्तान हमेशा चर्चा में रहता है। हालांकि, इसके पीछे वजह उनका खेल नहीं बल्कि करतूत है। पाकिस्तान जिस टी20 लीग (पीएसएल) की टक्कर आईपीएल से करता है, उसके फाइनल का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो ड्रेसिंग रूम का बताया जा रहा है। जिस ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी रणनीति बनाते हैं, खाना खाते हैं, वहां एक पाकिस्तानी क्रिकेटर सिगरेट फूंकते पकड़ा गया। Imad Wasim Cigarette

इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) को सोमवार को कराची के नेशनल बैंक स्टेडियम में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फाइनल में शानदार प्रदर्शन के बाद ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते हुए देखा गया। इस ऑलराउंडर ने इस्लामाबाद यूनाइटेड की तीसरी पीएसएल खिताब जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

उन्होंने मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) को 159/9 पर रोकने के लिए पांच विकेट हासिल किए और बाद में सफल रन चेज़ का नेतृत्व करने के लिए नाबाद 19 रन भी बनाए। हालांकि, मैदान पर अपने प्रदर्शन के तुरंत बाद वसीम एक विवाद में फंस गए। उन्हें मैच के दौरान टीम के ड्रेसिंग रूम (Dressing Rooms) में धूम्रपान करते देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, जब कैमरा इमाद पर था तब वो स्मोकिंग करते दिखे। बाद में वह खुद हंसने भी लगे।

वीडियो में यह नजारा कैप्चर हो गया है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। हैरानी की बात ये है कि इमाद स्मोकिंग (Smoking) करने के बाद बल्लेबाजी के लिए भी उतरे और नाबाद रहकर टीम को जीत भी दिलाई। वसीम को उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 2018 के बाद पहला फाइनल जीतकर पीएसएल ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। दूसरी ओर, सुल्तांस, जो लगातार चौथा फाइनल खेल रही थी, एक बार फिर खिताब से चूक गई।

यह भी पढ़ें:

लगातार दूसरी बार चैंपियन बने अल्कराज

आरसीबी प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए विराट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें