nayaindia Virat Kohli आरसीबी प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए विराट

आरसीबी प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए विराट

Virat Kohli RCB

नई दिल्ली। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2024 से पहले एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्री-सीजन कैंप में शामिल हो गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने स्टार बल्लेबाज का स्वागत करने के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया। Virat Kohli RCB

आरसीबी ने एक ट्वीट में कहा डैडी का घर और वह फिर से शासन करने के लिए तैयार है! विराट कोहली ने नम्मा बेंगलुरु में चेक इन किया और हम शांत नहीं रह सकते। हर कोई खुश है। पूर्व कप्तान को प्रशिक्षण लेते हुए भी देखा गया था। आरसीबी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कोहली (Virat Kohli) ने कहा वापस आकर वास्तव में अच्छा लग रहा है, सबसे पहले क्रिकेट खेलना और आईपीएल की शुरुआत करना। आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए बैंगलोर वापस आना हमेशा रोमांचक होता है।

 

मैं मीडिया के रडार से दूर नहीं हूं। मैं सामान्य स्थिति में हूं, आप कह सकते हैं कि दो महीने हो गए हैं। इसलिए मैं वापस आकर काफी खुश और उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि सभी प्रशंसक भी उत्साहित और खुश होंगे। कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्‍नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ रहने के लिए क्रिकेट से दूर रहे। जब कोहली और अनुष्का ने अपने जीवन में अपने बेटे अकाय का स्वागत किया तो क्रिकेट जगत खुशी से झूम उठा।

यह भी पढ़ें:

शादाब खान ने शाहीन अफरीदी का बचाव किया

लगातार दूसरी बार चैंपियन बने अल्कराज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें